Dear Zindagi Songs Lyrics in Hindi

जिंदगी से सबको प्यार होता है, नहीं होता तो कभी कभी बनते-बिगड़ते हालातों से| डियर जिंदगी हमेशा हमें आगे बढने को कहती है, बुलाती है इक नई दुनिया में, इस दुनिया से अलग; एकदम अलग, सपनों की दुनिया जो हम बनाना चाहते है…इस दुनिया से अलग|
किसी ऐसी ही दुनिया में रहती इक लड़की की दास्ता, जो Dear Zindagi फिल्म में बया होती है, काफ़ी हद तक इसके गानों के अल्फ़ाजों में कैद है|

LOVE YOU ZINDAGI

जो दिल से लगे
उसे केह दो हाय हाय हाय
जो दिल न लगे
उसे केह दो बाय बाय बाय

आने दो आने दो
दिल में आ जाने दो
केह दो मुस्कराहट को
हाय हाय हाय हाय

जाने दे जाने दो
दिल से चले जाने दो
केह दो घबराहट को
बाय बाय बाय बाय बाय बाय..

लव यू ज़िन्दगी
लव यू ज़िन्दगी
लव यू ज़िन्दगी
लव यू ज़िन्दगी

वो ओ..

कभी हाथ पकड़ के तू मेरा
चल दे चल दे
कभी हाथ छुड़ा के मैं तेरा
चल दूं चल दूं

मैं थोड़ी सी मूडी हूँ
तू थोड़ी सी टेढ़ी है
क्या खूब ये जोड़ी है
तेरी मेरी..

आने दो आने दो
दिल में आ जाने दो
केह दो मुस्कराहट को
हाय हाय हाय हाय

[लव यू ज़िन्दगी
लव यू ज़िन्दगी
लव यू ज़िन्दगी
लव यू ज़िन्दगी] x 2

JUST GO TO HELL DIL

यहाँ से कहाँ जाऊं
कहाँ मैं छुप जाऊं
ये आधा सा दिल
मैं कैसे लगाऊं

हूँ खुद से जुदा मैं
हूँ खुद से अलहदा
ये आधा सा दिल
मैं कैसे बसाऊं

ओ रूठे दिल, रूठे दिल, रूठे दिल
ओ झूठे दिल, झूठे दिल, झूठे दिल
ओ टूटे दिल, टूटे दिल, टूटे दिल
है क्या तेरी मुश्किल
ओ जस्ट गो टू हेल दिल

ओ.. जस्ट गो टू हेल
ओ दिल.. जस्ट गो टू हेल
दिल.. जस्ट गो टू हेल
ओ दिल.. जस्ट गो टू हेल दिल
ये..

जस्ट गो टू हेल..
ओ दिल.. जस्ट गो टू हेल
जस्ट गो टू हेल
दिल.. जस्ट गो टू हेल
ओ दिल.. जस्ट गो तो हेल दिल..

 Direct Download Links For Hindi Movie Dear Zindagi MP3 Songs:

Song Name (128 Kbps) (320 Kbps)
01 – Love You Zindagi
Amit Trivedi & Jasleen Kaur Royal
Download Download
02 – Just Go to Hell Dil
Amit Trivedi, Sunidhi Chauhan
Download Download

By Saavan

Saavan is a platform where different people with common interest in poetry can come together and share their poetry. It is a kind of interactive forum where anyone can post, read, comment and rate poems. Poets with their profiles can be found at ‘poets’ page. In this way, Saavan provide a medium to unleash your talents and get wide audience to appreciate your writings.